नई दिल्ली,(जेएनएन)। बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी नहीं रहीं। दुबई में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। शनिवार की रात जब मुंबई नींद के आगोश में थी, तो इस ख़बर ने जैसे बिजली गिरा दी। इस खबर के बाद हर कोई सदमे में है। कोई यकीन करने को तैयार नहीं है कि श्रीदेवी अब नहीं रही। लेकिन अमिताभ बच्चन को पहले से ही श्रीदेवी की मौत का अहसास हो गया था। जिसकी वजह से वह बहुत घबरा गए थे।

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने उमड़े स्टार्स, कमल हासन बोले- सदमा की लोरी डरा रही है

दरअसल श्रीदेवी की मौत से कुछ ही समय पहले अमिताभ बच्चन ने कुछ ट्वीट किए थे। पहले ट्वीट एक बजे का था जिसमें उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी थी। इसके बाद उन्होने एक पुस्तक विमोचन समारोह की तस्वीर शेयर की। लेकिन इन दोनों के बाद बिग बी एक ऐसा ट्वीट किया जिससे सब हैरान थे।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!! अमिताभ के इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद श्रीदेवी की मौत की खबरें आने लगी और कुछ ही देर में बॉनी कपूर के भाई संजय कपूर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि कर दी। एक यूजर ने अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर पर रिप्लाई किया और लिखा कि अमिताभ सर ने जैसे ही ये बात शेयर की, उसके 20 मिनट बाद ही श्रीदेवी का इंतकाल हो गया।

बता दें कि फिल्म खुदा गवाह में अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने साथ किया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। यह फिल्म 1992 को रिलजी हुई थी और श्रीदेवी ने इसमे बेनजीर का किरदार निभाया था, जबकि बिग बी फिल्म में बादशाह खान की भूमिका में थे।

बता दें कि श्रीदेवी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। जिस वक्त यह घटना घटी उस समय उनके पति बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुशी उनके साथ थीं। फैमिली फंक्शन के सिलसिले में श्रीदेवी परिवार के साथ दुबई गईं थी। लेकिन इस मौके पर उनकी बड़ी बेटी उनके साथ नहीं थी। जाह्नवी अपनी फिल्म शूटिंग के शेड्यूल के चक्कर में दुबई नहीं जा पाईं थी।